CTET Exam Update : जुलाई में होने वाली CTET परीक्षा पर बड़ा अपडेट , जल्दी से चेक करें

CTET Exam Update : आज के इस आर्टिकल में हम आपका विनम्र तरीके से आपका स्वागत करते हैं हम आपको आज के इस आर्टिकल में सीटेट जुलाई 2023 के बारे में एक बड़ी खबर को लेकर आपके सामने आए हैं हम आपको बता दें कि सीटेट जुलाई 2023 छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने निकल कर आई है। जैसा कि आपको पता होगा सीटेट जुलाई 2023 का इंतजार छात्र काफी लंबे समय से कर रहे हैं , तो आपको बता दें इसकी परीक्षा को लेकर एक नया अपडेट सामने निकल कर आया है अगर आपने अभी तक नहीं चेक करा है तो आप इसको अंत तक पढ़कर पूरी जानकारी को हासिल कर सकते हैं।

CTET Exam Update

क्या है बड़ा अपडेट 

सीटेट जुलाई में होने वाली परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन 27 अप्रैल से शुरू कराए गए थे और अब इधर 26 मई तक चले थे। 8 जुलाई 2023 को सीटेट को लेकर छात्रों में एक बड़ी चिंता सामने निकल कर आइए सीटेट जुलाई 2023 की परीक्षा कब कराई जाएगी इसीलिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सीटर जुलाई 2023 परीक्षा को लेकर छात्रों में चिंता दिखाई जा रही है आपको बता दें आप इस लेख को अंत तक पढ़े और पूरी जानकारी को हासिल करें।

Important Links
CTET 2023 Online Registration Click Here
CTET 2023 Online Form Click Here 
CTET 2023 Exam Update Click Here
Official Website Click Here

 

इस दिन होगी परीक्षा 

अगर आप सीटेट परीक्षा की परीक्षा का दिन जानना चाहते हैं तो आपको बता दें इसकी परीक्षा की तिथि जल्द से जल्द इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर घोषित होने जा रही है सुनने में आ रहा है कि इसकी परीक्षा जुलाई के बीच में कराई जा सकती है लेकिन अभी तक इसको लेकर खास अपडेट सामने नहीं आया है तो आप अगर इसकी तिथि जानना चाहते हैं तो आप हमारी इस वेबसाइट के थ्रू इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर नजरें बनाए रखें और ऐसी संबंधित जानकारी जानने के लिए हमारी वेबसाइट exclusivemedia.info से जुड़े रहे।

Leave a Comment