UP TGT PGT Exam Date : योगी जी के आदेश पर जारी कर दी गई है टीजीटी पीजीटी परीक्षा की तिथि , फटाफट से करें चेक

UP TGT PGT Exam : अगर आप ने भी पिछले वर्ष टीजीटी पीजीटी परीक्षा में आवेदन करा था तो आपको बता दें उन छात्रों के लिए परीक्षा को लेकर एक अपडेट जारी हो चुका है। जैसा कि आपको पता होगा कि टीजीटी पीजीटी परीक्षा बार-बार रद्द करा दी गई है लेकिन अब इस बार परीक्षा की तिथि जारी हो चुकी है। अगर आपने अभी तक नहीं चेक करि है तो आप जल्दी से इस पोस्ट को अंत तक पढ़कर पूरी जानकारी को प्राप्त कर सकेंगे।

UP TGT PGT Exam

 

आयोग की तरफ से जो छात्र टीजीटी पीजीटी की परीक्षा का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक अपडेट जारी कर दिया गया है , जो की परीक्षा की तिथि को लेकर है। जैसा कि आपको पता होगा इसके आवेदन पिछले वर्ष कराए गए थे जो कि जुलाई में कराए गए थे। आपको बता दें जब से लेकर अब तक परीक्षा नहीं कराई गई है, लेकिन अब इसकी परीक्षा जल्द से जल्द आयोजित होने जा रही है तो आप इसको पूरा पढ़ें और पूरी जानकारी को हासिल करें।

Important Links

UP TGT PGT Exam Date Click Here 
UP TGT PGT Update 
Click Here 
UP TGT PGT Admit Card  Click Here
Homepage Click Here

 

कर दिए गए है आदेश जारी 

आपकों बता दें जैसे ही यह खबर हमारे सीएम योगी आदित्यनाथ जी के पास पहुंची उन्होंने तुरंत इस परीक्षा को आयोजित कराने का निर्णय जारी करा है। जैसा कि आपको पता होगा इस परीक्षा को रद्द कराने का मुख्य कारण इसमें पद बढ़ाने के लिए करी थी। आपको बता दे इसमें पद बड़ा भी दिए गए हैं, लेकिन अभी तक इस की परीक्षा को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया था लेकिन जैसे ही यह खबर योगी जी के पास पहुंचे उन्होंने जल्द से जल्द इस परीक्षा को कराने के आदेश जारी करवा दिए हैं। अब छात्र यह सोचेंगे इस बार की परीक्षा कब आयोजित कराई जाएगी तो आपको बता दें इसकी परीक्षा जल्द से जल्द आयोजित होने जा रही है तो आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट को विजिट करते रहे और ऐसी ही कुछ जानकारी हासिल करने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे।

इस दिन होगी रुकी हुई परीक्षा 

आपको बता दे टीजीटी पीजीटी की रुकी हुई परीक्षा जल्द से जल्द आयोजित होने की पूरी संभावना है एक अपडेट के अनुसार पता चला है कि इसकी परीक्षा अप्रैल में आयोजित कराई जा सकती है लेकिन अभी इसको लेकर कुछ पक्का आदेश नहीं आया है लेकिन जल्द से जल्द इसके आदेश जारी होने जा रहे हैं जो कि बिल्कुल पक्के होंगे यानी कि इसकी परीक्षा की ऑफिशियल तिथि जल्द से जल्द जारी इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर घोषित कर दी जाएगी। अगर आप जानना चाहते हैं कि इस की परीक्षा की तिथि कब आएगी तो आप हमारी इस वेबसाइट से जुड़े रहे हम आपको तुरंत बता देंगे जब इसकी परीक्षा के तिथि घोषित कर दी जाएगी।

Leave a Comment