CTET Latest News: सीटेट जुलाई 2023 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर फटाफट देखे डिटेल

CTET Latest News :नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है, इस आर्टिकल में हम आपको CTET जुलाई 2023 के बारे में एक बड़ी जानकारी देने जा रहे हैं, हम आपको बता दें कि CTET जुलाई 2023 छात्रों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है, अगर आप CTET जुलाई 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं सीटीईटी की परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि सीटीईटी जुलाई 2023 को लेकर छात्रों में एक बड़ी चिंता थी, आखिर चिंता क्या थी?

ctet exam news

सीटेट जुलाई 2023 को लेकर क्या है बड़ी खबर

सीटीईटी जुलाई 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन 27 अप्रैल से शुरू हुए थे और आवेदन 26 मई तक चले थे। 8 जुलाई 2023 को सीट को लेकर छात्रों में चिंता है। सीटीईटी जुलाई 2023 की परीक्षा कब शुरू होगी? केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बताने जा रहे हैं कि सीटीईटी जुलाई 2023 परीक्षा को लेकर छात्रों में चिंता है. लेख को पूरा पढ़ें ताकि आपको स्पष्ट जानकारी मिल सके

सीटेट जुलाई 2023 का एग्जाम कब से शुरू होगा

सीबीएसई द्वारा सीटीईटी जुलाई 2023 की परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी गई है, सीटीईटी जुलाई 2023 की परीक्षा तिथि घोषित होने वाली है, उम्मीदवार सीटीईटी परीक्षा के लिए समय-समय पर परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं, उनकी जानकारी के लिए बता दें। बता दें कि सीबीएसई बोर्ड के अधिकारी के मुताबिक जुलाई 2023 की परीक्षा जुलाई के दूसरे हफ्ते से शुरू हो सकती है।

Important Links
CTET 2023 Online Registration Coming Soon
CTET 2023 Online Form Click Here (क्लिक करे)
Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

 

सीटेट जुलाई 2023 के लिए क्या है बुरी खबर

CTET जुलाई 2023 के लिए भी पूरी खबर आ गई है, आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि विभिन्न प्रकार के राज्यों की सीटें भरी हुई हैं, ऐसे में उम्मीदवारों की सीटों की मांग की जा रही है, उन्हें बढ़ाया जाना चाहिए क्योंकि सीबीएसई ने ऐसा नहीं किया है. अभी तक सीटें बढ़ाने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। आदेश जारी नहीं हुआ है इसलिए कई अभ्यर्थी फार्म नहीं भर पा रहे हैं.

Leave a Comment