NEET UG Exam Update : इस दिन आएंगे इस बार की परीक्षा के एडमिट कार्ड , जल्दी से चेक करें

NEET UG Exam Update : अगर आपने इस बार की परीक्षा मैं आवेदन करा है तो आपको बता दें उनके लिए एक बड़ा अपडेट सामने निकल कर आया है यानी कि इस बार की परीक्षा को लेकर एक नया अपडेट सामने निकल कर आया है जो कि NTA द्वारा जारी किया गया है, अगर आपने अभी तक इसका अपडेट नहीं जाना है तो आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़कर इसका नया अपडेट जान सकते हैं।

NEET Exam Update

जैसा कि आपको पता होगा इस बार की neet-ug की परीक्षा 7 मई 2023 को आयोजित कराई जा रही है तो इसी बीच परीक्षा को लेकर एक नया अपडेट सामने निकल कर आया है। जैसा कि आपको पता होगा इसके आवेदन समाप्त हो चुके हैं यानी किसके आवेदन करने की तिथि निकल चुकी है। अब छात्र इस के एडमिट कार्ड को लेकर इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें इस बार की परीक्षा का एडमिट कार्ड किस दिन आएगा तो आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें और इससे जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी से जुड़ना चाहते हैं तो हमारी इस वेबसाइट exclusivemedia.info को फॉलो करते रहे।

Important Links

NEET UG Exam Admit card 2023 Click Here 
NEET UG Exam 2023 Click Here 
NEET UG Exam Update  Click Here
Homepage Click Here

 

इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड 

एक अधिसूचना के अनुसार यह पता चला है कि इस बार की परीक्षा 7 मई 2023 को आयोजित होने वाली है और इसके एडमिट कार्ड परीक्षा से मात्र 5 दिन पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर घोषित कर दिए जाएंगे तो छात्र एडमिट कार्ड की चिंता ना करें वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं और एडमिट कार्ड इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर घोषित कर दिया जाएगा। अगर आप चाहते हैं कि इस बार की एडमिट कार्ड का हमें नोटिफिकेशन मिल जाए यानी कि इस बार का परीक्षा का एडमिट कार्ड किस दिन आने का अगर आपको नोटिफिकेशन मिल जाए तो आप हमारी इस वेबसाइट को फॉलो करते रहें हम आपको इसका एडमिट कार्ड की तिथि के बारे में आपको बता देंगे और आप इस तरह से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे ।

ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड 

  • अगर आप एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप सबसे पहले इसकी आधिकारिक neet.nta.nic.in वेबसाइट पर जाएं।
  • वेबसाइट पर आते ही नीचे की साइड आपको नीट यूजी एडमिट कार्ड 2023 का विकल्प मिलेगा उस विकल्प को चुनें।
  • इस विकल्प को चुनने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल कर आएगा जहां आपसे आपका इस बार का रजिस्ट्रेशन नंबर मांगा जाएगा।
  • जैसे ही आप उसमें अपना रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर सबमिट बटन पर क्लिक कर देंगे आपका एडमिट कार्ड खुलकर आ जाएगा।

Leave a Comment