UPSSSC Bharti 2023 : प्राविधिक सहायक के 3436 पदों पर निकली है भर्तियां , जल्दी से आवेदन करें

UPSSSC Bharti 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से निकली है 3436 पदों पर शानदार भर्तियां अगर आपने अभी तक इसका नोटिफिकेशन चेक नहीं किया है तो आप हो इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर या फिर हमारी इस पोस्ट को पढ़कर इसका नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं आपको बता दें कि अभी-अभी पैट 2022 का रिजल्ट जारी हुआ है तो आप आयोग ने निकाल दिए हैं अब तक की शानदार भर्तियां।

जैसा कि आपको पता ही होगा कि 25 जनवरी 2023 को पेट 2022 का परिणाम जारी कर दिया गया था अब छात्र इस की भर्ती को लेकर इंतजार कर रहे थे तो इसी बीच आयोग ने निकाल दी है प्राविधिक सहायक पदों पर शानदार भर्तियां जो छात्र इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं वह नीचे दिए गए लिंग का प्रयोग कर कर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट exclusivemedia.info से जुड़े रहे।

UPSSSC Bharti 2023 Latest News 

जैसा कि आपको पता चला है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से 3436 पदों पर निकली अब तक की शानदार भर्तियां आपको बता दें कि जो पहले के पद यानी कि 906 पदों पर पुरानी आवेदकों को पेट में छूट दी जाएगी तो आयोग इसकी बहुत जल्दी से तैयारी कर रहा है। आयोग ने कृषि प्राविधिक सहायक के पदों पर अभी इसका नोटिफिकेशन जारी किया है वह बाद में और अनेक तरह की भर्तियां निकालेगा अनेक तरह भर्तियां निकलने के लिए आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर नजर रखें।

Official Website : Click Here 

आयोग भटक रहा था 20 सालो से

आपको बता दें कि लोक सेवा आयोग 2013 अक्टूबर में ग्रुप सी के 6628 पदों पर भर्ती पर आवेदन मांग रहा था। जिसमें कृषि सहायक के  पदों पर 906 पद भी सामिल थे। इसके अलग पदों पर भर्ती निकलने के बाद कृषि विभाग ने नियुक्ति दी लेकिन इन 906 पदों पर नियुक्ति नहीं दी। तो इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नई भर्तियों में आवेदन करने के लिए और आयु सीमा में छूट राज्य सरकार को दी थी।

UPSSSC Bharti 2023 Apply Online : Click Here

साथ कराई जाएगी भर्तियां

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से कृषि विभाग को  प्राविधिक सहायक के 3436 पदों पर भर्तिया का प्रस्ताव दिया है । इसको देखते हुए और अलग अनेक पदों पर भर्ती निकालने का विज्ञापन जल्द से जल्द जारी हो जाएगा आपको बता दें कि उन 906 पदों पर भर्तियां को छोड़कर और अलग पदों पर भर्ती निकालने का आयोग ने निर्णय लिया है जो छात्र इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह हमारे निचली के स्टेप को फॉलो कर कर या फिर हमारे दिए गए लिंक का प्रयोग कर कर उसमें आवेदन कर सकते हैं।

Website Homepage : Click Here 

ऐसे करें आवेदन 

आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने इस वेबसाइट का होम पेज खोलकर आएगा होम पेज पर लिखा हुआ होगा UPSSSC न्यू भर्ती 2023 जैसे ही आप इस ऑप्शन को क्लिक करते हैं आपके सामने एक फॉर्म खुलकर आएगा उस फॉर्म में मांगी गई सारी जानकारियां भरकर और नीचे दिए गए सबमिट बटन को क्लिक करते ही आपका आवेदन सफलतापूर्वक हो जाएगा तो इस तरह आप इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें …

Leave a Comment