Aganwadi Bharti Update 2023: आंगनवाड़ी विभाग में 50,000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती जल्दी करें आवेदन देखे डिटेल

आंगनवाड़ी विभाग में बंपर भर्ती होने वाली है बेरोजगार महिला एवं पुरुष दोनों इस योजना का लाभ ले सकते हैं और नौकरी प्राप्त कर सकते हैं आंगनवाड़ी 2023 का नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा जिसके लिए जाती आवेदन कर पाएंगे अगर आप भी रोजगार हैं और नौकरी करना चाहते हैं तो आप इस भर्ती में आवेदन कर के अच्छे पैसे कमा सकते हैं हम आपको पूरी जानकारी देंगे कृपया लास्ट तक पढ़े.

aganwadi bharti news 2023

UP Anganwadi 2023 के लिए योग्यता?

आंगनवाड़ी भर्ती में कक्षा आठवीं एवं कक्षा दसवीं और कक्षा बारहवीं पास होना जरूरी है आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए मान्यता प्राप्त विद्यालय की डिग्री होनी चाहिए आठवीं पास होना जरूरी है.

UP Anganwadi 2023 के लिए वेतन?

सुपरवाइजर भर्ती के लिए 2000 से लेकर 20000 तक मिलता है अगर हम आयु की बात करें तो न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष से अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए तभी आप आंगनबाड़ी में आवेदन कर पाएंगे.

Important Links (महत्वपूर्ण लिंक्स) –

Online Apply Link Click Here
Official Notification Link Click Here
Official Website Link Click Here
Official Website Visit Now

 

आवेदन कैसे करें

आवेदन करने के लिए ऊपर हमने कुछ आपको महत्व लिंक दिए हैं जिस पर आपके लिए करके आधिकारिक नोटिफिकेशन के पेज पर पहुंच सकते हैं वहां बताए गए नियमों का पालन करके आप आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने से पहले आप कुछ महत्वपूर्ण डोकोमेंट अपने पास रख ले क्योंकि आवेदन करते समय अगर कोई गलती हुई तो आप आवेदन करना आपका फॉर्म गलत हो सकता है इसलिए आप जैसे सभी प्रमाण पत्र मार्कशीट आधार कार्ड त्यागी अपने पास रख ले जिससे आवेदन करने में कोई समस्या ना हो.

Leave a Comment