UPSSSC Bharti 2023 : आयोग की तरफ से 25000 पदों पर निकली है शानदार भर्ती , जल्दी जाने पूरी जानकारी

UPSSSC Bharti 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से छात्रों के लिए निकल कर आइए एक बड़ी खबर जैसा कि आपको पता ही होगा कि पेट 2022 का रिजल्ट घोषित हो गया है अब छात्र यूपीएसएसएससी की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि उनके लिए एक बड़ी खबर निकलकर यह आई है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इतने पदों पर निकाली है शानदार भर्तियां और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए आप हमारी इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

UPSSSC Bharti 2023

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से 25000 पदों पर भर्ती यों का कैलेंडर जारी हुआ है आपको बता दें कि यह भर्तियां अलग-अलग पदों पर कराई जाएंगी जैसा कि आपको पता ही होगा कि पेट 2022 का रिजल्ट 25 जनवरी 2023 को घोषित कर दिया था अब छात्र की भर्तियां का इंतजार कर रहे थे तो इसी बीच उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसके पदों पर भर्तियां निकाल दी गई हैं आवेदन करने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट exclusivemedia.info से जुड़े रहे।

UPSSSC New Bharti Full Details

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से पेट 2022 का रिजल्ट घोषित हो गया है। आप छात्र की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यूपी एसएससी ने 25000 पदों पर निकाल दी है शानदार भर्तियां आपको बता दें कि इन पदों पर अलग-अलग पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं l अगर आपको नहीं पता है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कौन-कौन से पदों पर भर्तियां निकाली है तो आप हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े कि किन किन पदों पर भर्तियां निकली है।

इतने पदों पर निकली है भर्तियाँ 

आपको बता दें कि यूपीएसएसएससी के 25000 पदों पर निकली है अब तक की शानदार भर्तियां आपको बता दें कि इनके अलग-अलग पदों पर भर्तियां निकाली गई है अगर आपने अभी तक चेक नहीं की है कि किन किन पदों पर भर्तियां कराई जाएंगी तो आप हमारी इस पोस्ट को अंत तक पढ़े तो आइए आपको बता देंगे किन किन पदों पर भर्तियां निकली है।

Important Links

UPSSSC Bharti 2023 Click Here
Official website Click Here
Home Page Click Here

 

कनिष्ठ सहायक के 5000 पद, कृषि तकनीशियन के 3500 पद, गन्ना पर्यवेक्षक के 951 पद, ग्राम विकास अधिकारी के 2100 पद हैं। ग्राम पंचायत अधिकारी के 2500 पद हैं और इन सभी भर्तियों के लिए जल्द ही आवेदन लिए जाएंगे। वह भी पीईटी 2022 के आधार पर ये भर्ती विज्ञापन आएंगे। 4500 पदों पर लेखपाल भर्ती का विज्ञापन भी आएगा, लेकिन इस विज्ञापन को 2023 के अंत में देखा जा सकता है क्योंकि पुरानी लेखपाल भर्ती अभी अटकी हुई है.

ऐसे कर सकेंगे आवेदन 

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले यूपीएसएसएससी के ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद आपके सामने इस वेबसाइट का होम पेज खोलकर आएगा वहां नीचे की साइड लिखा हुआ होगा यूपी एसएससी नई भर्ती 2023 उस पर क्लिक करते ही आप एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे जहां आपके सामने एक नया फॉर्म खुलकर आएगा इस फॉर्म को भर कर नीचे दिए गए सबमिट बटन को क्लिक कर कर और भुगतान शुल्क भरते ही आपका आवेदन सफलतापूर्वक समाप्त हो जाएगा तो आप इस भर्ती के लिए इस तरह आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़े ….

Leave a Comment