Home Guard Bharti : होमगार्ड भर्ती हुई जारी 10वीं, 12वीं की बिना परीक्षा नौकरी

उत्तर प्रदेश होमगार्ड भर्ती जल्द ही प्रदेश में होने जा रही हैं. इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर पाएंगे राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि राज्य में जल्द ही होमगार्ड की भर्ती होंगी बाकी डिटेल हम आपको बताएंगे आप इसको पूरा पढ़ें.

यूपी होमगार्ड में बंपर भर्ती निकलने वाली हैं. राज्य के मंत्री ने इस बात पर चर्चा की है. यूपी के होमगार्ड एवं जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने होमगार्ड भर्ती को लेकर बहुत बड़ी बात की है. यह बात प्रदेश में बेरोजगार युवकों के लिए बहुत अच्छी है. अब होमगार्ड के पद खाली हैं. भर्ती की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी इन पदों पर महिला एवं पुरुष दोनों ही आवेदन कर पाएंगे.

up home guard bharti 2023

UP Home Guard Bharti 2023

अगर आप भी बेरोजगार युवक हैं और इधर उधर टहल रहे हैं. आपको जॉब नहीं मिल पा रही है. तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है. यूपी की योगी सरकार की तरफ से अब होमगार्ड भर्ती की प्रक्रिया को मंजूरी मिल गई है. जिसे जल्द ही पूरा किया जाएगा होमगार्ड भर्ती का इंतजार काफी लंबे समय से चल रहा था. जो कि आज जाकर अभियानों के लिए बहुत अच्छी खबर लाया है. कृपया इस पोस्ट को विस्तार से लास्ट तक पढ़े आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी.

होमगार्ड भर्ती को लेकर नया अपडेट

यूपी होमगार्ड भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को बेसब्री से इंतजार था. हम आपको होमगार्ड भर्ती के हर अपडेट के बारे में बताएंगे होमगार्ड के 32000 पदों पर भर्तियां होंगी. नए साल में यह भर्तियों का आयोजन किया जाएगा यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का कहना है. कि होमगार्ड भर्ती के जितने भी पद खाली हैं. उन पदों को तत्काल भरा जाए ऐसे में बेरोजगार लाभार्थियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात है. जो लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. होमगार्ड भर्ती में ज्वाइन होने का अब उनके लिए बहुत अच्छी खबर आ गई है.

Home Guard Bharti 2023 Click Here(activate soon)
Official Website Click Here
Home Page Click Here

होमगार्ड भर्ती के लिए योग्यता और उम्र जाने डिटेल

होमगार्ड भर्ती में आवेदन करने के लिए कम से कम 18 साल उम्र होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 40 साल तक होनी चाहिए. अगर आप योग्यता की बात करें तो आपके पास हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए. तभी आप इस भर्ती के फॉर्म अप्लाई कर पाएंगे. यह भर्ती जनवरी 2023 से आयोजित की जा सकती है. इसलिए आप हमारी वेबसाइट को पर विजिट करते रहें. आपको पूरी जानकारी मिलती रहेगी यूपी में कुल 32 साल से ज्यादा पदों पर भर्तियां होंगी.

ये भी पढ़े

Leave a Comment