CTET Admit Card 2022 : सीटेट एडमिट कार्ड पर बड़ा अपडेट दिसंबर की इस तारीख को होगा जारी

सीटेट उम्मीदवारों के लिए एक बड़ी खबर है. उम्मीदवार बेसब्री से एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं. सीटेट उम्मीदवार परीक्षा की तैयारी में भी जुड़े हुए हैं. लाखों में द्वारों का परीक्षा की घोषणा का इंतजार अब खत्म होने वाला है. देशभर के सरकारी और निजी स्कूलों में प्राथमिक और उच्च विद्यालय कक्षाओं में अध्यापक के लिए योग्यता निर्धारित करने हेतु केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा दिसंबर 2022 सत्र के लिए तारीखों का ऐलान जल्द ही होगा अनुसार सीबीएसई एग्जाम शुरू होने के हो जाएगी.

ctet admit card 2023

सीटेट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तारीख

सीटेट उम्मीदवारों को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीटीईटी 2022 डेट की घोषणा के साथ साथ इसमें सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए कैंडिडेट एडमिट कार्ड जल्द ही डाउनलोड हो जाएंगे. और परीक्षा तिथि भी जल्द ही जारी घोषित हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रवेश पत्र दिसंबर महा के लास्ट तक अपलोड हो जाएंगे और आप लोग प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे.  प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद एक बार अपनी व्यक्तिगत जानकारी चेक कर लें और कुछ भी त्रुटि पाने पर तुरंत हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करें.

सीटेट परीक्षा कब से कब तक चलेगी जाने फटाफट

सीटेट परीक्षा की नोटिफिकेशन जारी होने के बाद और मिली जानकारी के अनुसार सीटेट की परीक्षा दिसंबर में आयोजित हो जाएगी और यह जनवरी तक चलेगी. दिसंबर के लास्ट वीक से स्टार्ट होकर जनबरी तक चलेगी यानी कि एडमिट कार्ड जारी होने वाले हैं. लाभार्थियों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सीटेट की ऑफिशल वेबसाइट पर बार-बार विजिट करते रहें. ताकि आपसे एडमिट कार्ड मिस ना हो जाएं और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद एडमिट कार्ड में अपनी व्यक्तिगत डिटेल अच्छे से चेक कर लें ताकि आपको बाद में कोई परेशानी ना पड़े.

Leave a Comment