UP Board Exam Date 2023 : यूपी बोर्ड छात्रों के लिए बड़ी खबर इस दिन से होंगे एग्जाम देखो डिटेल

यूपी बोर्ड छात्रों के लिए बड़ी खबर है यूपी बोर्ड छात्र कृपया ध्यान से पढ़ें. हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2023 का टाइम टेबल कब आएगा. इसके लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है 58 लाख से अधिक छात्र कर रहे हैं इंतजार सरकार ने बोर्ड ने लिया है एक अहम फैसला जाने फटाफट.

हम आपको बता दें कि बोर्ड के छात्र बड़ी बेसब्री से परीक्षा के टाइम टेबल का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बोर्ड टाइम टेबल रिलीज नहीं कर रहा है. हालांकि अभी तक बोर्ड ने टाइम टेबल जारी करने की कोई भी अधिकारी न्यूज़ नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा 2023 की डेट शीट जल्दी ही जारी कर देगा. ऐसे में छात्रों को यही सलाह दी जा रही है. कि वे बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट upmsp.edu.in पर नजर बनाकर रखें. और बार-बार चेक करते रहें ताकि उनको सबसे पहले टाइम टेबल मिल जाए.

up board exam time table 2023

58 लाख से अधिक बोर्ड छात्र कर रहे हैं परीक्षा का इंतजार

हम आपको बता देंगे यूपी बोर्ड में परीक्षा देने वाले छात्रों की संख्या 58 लाख से अधिक है. जो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन्हें आप अपनी बोर्ड परीक्षा की डेट शीट का बेसब्री से इंतजार है. डेट शीट जल्दी जारी होने वाली है. इधर यूपी बोर्ड प्रैक्टिकल परीक्षाओं की डेट पहले ही घोषित हो गई हैं. जिसके अनुसार परीक्षा 16 फरवरी से 28 फरवरी तक चलेंगे बाकी हम आपको जानकारी देते रहेंगे आप हमें फॉलो भी कर सकते हैं.

यूपी बोर्ड एग्जाम मॉडल पेपर यहां से करे डाउनलोड

यूपी बोर्ड छात्र एवं छात्राएं अपने एग्जाम की अच्छी तैयारी के लिए मॉडल पेपर भी डाउनलोडिंग कर सकते हैं. हमने आपको नीचे डायरेक्ट लिंक दिया हैं. आप डाउनलोडिंग कर सकते हैं. नहीं तो आप ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाकर भी डाउनलोड कर सकते हैं. डाउनलोडिंग करने के बाद फाइल परीक्षाओं के लिए सुनिश्चित तैयारी कर सकते हैं .और उन्हें परीक्षा पैटर्न की जानकारी अच्छे से मिल जाएगी.

Model Paper Direct Link Click Here
Official Website Click Here

 

ये भी पढ़े

Kisan Karj Mafi Yojana : खुशखबरी कराए ₹50 हजार तक का लोन माफ

RRB Group D Result Update : ग्रुप डी रिजल्ट को लेकर आया न्या नोटिस फटाफट देखे

Home Guard Bharti  : होमगार्ड में बंपर भर्ती करें आवेदन डिटेल

RRB Group D Result  :ग्रुप डी रिजल्ट डेट घोषित इस दिन आएगा रिजल्ट 

UP Board Exam 2023 : छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी फटाफट देखे पूरी डिटेल

Leave a Comment