UP Board Exam 2022-23 : यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर बड़ी खबर जाने कब जारी होगी 10वीं और 12वीं की डेटशीट

यूपी बोर्ड जल्द ही हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी करेगा. छात्र एब छात्राएं बोर्ड परीक्षा से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए यूपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जा कर सकते हैं.

UP Board 10th-12th Exam Datesheet 2023

उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2023 की तैयारी में जुटे छात्र एब छात्रा के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश बोर्ड जल्द ही हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी जल्द करेगा. छात्र एब छात्राएं बोर्ड परीक्षा से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए उत्तर प्रदेश बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर कर चेक कर सकते हैं.

up board exam date 2023

जनवरी के पहले सप्ताह में आ सकती है Datesheet 2023

उत्तर प्रदेश बोर्ड की ओर से 10th और 12th  की बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल जनवरी 2023 के पहले सप्ताह में जारी किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान 24 फरवरी से 12 मार्च 2023 के बीच हो सकता है. उत्तर प्रदेश टाइम टेबल जारी होने के बाद छात्र आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in से डेटशीट डाउनलोड कर सकते हैं.

Official website    Click Here

उत्तर प्रदेश बोर्ड मॉडल पेपर डाउनलोड करें 2023

छात्रों को सबसे पहले हम बता दे की यूपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाना होगा. इसके बाद दाईं और उपलब्ध मॉडल पेपर लिंक पर क्लिक करना होगा. फिर आपके सामने आपकी क्लास के बारे में पूछा जाएगा, यहां आपको अपनी क्लास का चयन करना होगा. इसके बाद आपके सामने अलग-अलग सब्जेक्ट की लिस्ट नजर आ जायेगा. फिर आप अपनी जरूरत के अनुसार मॉडल पेपर डाउनलोड कर लेंगे. इसके बाद आप मॉडल पेपर डाउनलोड करने के बाद PDF की प्रिंट करा लेंना या कहीं सेव कर लेंना.

Leave a Comment